Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअन्तर्राजीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफास, 4 मोटर साईकिल के साथ एक...

अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफास, 4 मोटर साईकिल के साथ एक गिरफ्तार

press-2

कुशीनगर: जिले में एक अन्तर्राजीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफास हुआ है यह जानकारी प्रेसवार्ता में गुरुवार को दि गयी रिपोर्ट के अनुसार थाना हनुमानगंज के थानाध्यक्ष सौदागर राय अपने मय हमराहि सिपाही के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 28B चलन्त्वा पुल के पास दर्गौली में वाहन चेकिंग कर रहे थे। मुखबीर से सूचना थी की दो लोग चोरी की मोटर साइकिल लेकर पडरौना की तरफ से आ रहे है। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार आये पुलिस द्वारा रुकने के इशारा करने पर भागने लगे,पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया उसने अपना नाम सुरेन्द्र चौहान पुत्र सिंहासन चौहान पता नरकहवा थाना हनुमानगंज बताया तथा भागे हुए व्यक्ति का नाम सिकन्दर पुत्र महंत पता जंगल सिसवा बाजार थाना कुबेरस्थान बताया,पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ में बताया की हम गाड़ी चोरी कर नंबर बदल कर नेपाल और विहार में बेचते है। तथा हमारे घर पर तीन चोरी की गाड़ी है,पुलिस ने सभी गाडियो को बरामद कर लिया है।तथा उनके विरुद्ध धारा 419/420/467/468/471/41/411 IPC में कारवाही की गयी है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular