Friday, May 10, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपडरौना कठकुईया मोड़ से वाहन चोर गिरफ्तार,पांच मोटरसाइकिल की बरामदगी

पडरौना कठकुईया मोड़ से वाहन चोर गिरफ्तार,पांच मोटरसाइकिल की बरामदगी

घटना का अनावरण करते एसपी यमुना प्रसाद,एव अभियुक्त के साथ पुलिस टीम

कुशीनगर (प्रभात):गुरुवार को मुखबीर की सूचना पर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने कठकुईया मोड़ से मोटरसाइकिल चुराने वाले दो व्यक्तिओ को पकड़ा जिसमे एक नाबालिग भी शामिल है तथा उनके पास से पांच चोरी की बाइक पुलिस ने बरामद की है इस समंध में एसपी कुशीनगर ने शुक्रवार दोपहर को प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को बताया की.

मुखबीर की सूचना पर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने कठकुईया मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान दो युवक एक बाइक पर आते पुलिस ने रोक कर गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा जिसे वह कुछ कागजात पेश नहीं कर पाया पुलिस ने जब कड़ाई से पूछ-ताछ की तो उसने बताया की ये बाइक पिछले दिनों रामकोला रोड पर किलकारी बाल चिकित्सालय से चुराया है, तथा भीड़भाड़ वाले जगहों पर मास्टर चाभी द्वारा बाइक चुराकर सस्ते दामो पर बेच देते है.

जाँच में उसकी पहचान रुदल पुत्र जगत चौहान निवासी काँटी थाना कोतवाली पडरौना के रूप में हुई तथा दूसरा इसी गाँव का 13 वर्षीय नाबालिग इसके साथ शामिल था. इसकी निशानदेही पर पुलिस ने चार अन्य बाइक चोरी की बरामदगी की है

पुलिस ने रुदल पुत्र जगत चौहान पर मु०अ०सं० 362/17 धारा-379/411/413/414 IPC कारवाही कर जेल भेज दिया है

चोरी की बाइक पकड़ने वाली टीम में स्वाट प्रभारी उ०नि भीम यादव,उ०नि०कन्हैया यादव,उ०नि अमित शुक्ला,का०रणविजय सिंह,संतोष कुमार,आतिश कुमार,संदीप भाष्कर, अन्य शामिल रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular