Wednesday, July 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअधिकारीयो और नेताओं से गुलजार हो रही मुसहर बस्तीया

अधिकारीयो और नेताओं से गुलजार हो रही मुसहर बस्तीया

कुड़वादिलीप नगर में डीएम व एसपी व अन्य अधिकारी

कुशीनगर (प्रभात):-कुशीनगर जनपद में सीएम योगी आदित्यनाथ आने की खबर से जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारी उनके लिये तैयारी में जुट गये है.साथ ही भाजपा के नेता अपने स्तर से तैयारी की जायजा ले रहे है मगर सबसे मजेदार बात ये की सीएम की आने की खबर से जिले के लगभग सभी मुसहर बस्ती आज अधिकारिओ और नेताओ के लिये विशेष आकर्षण बना हुआ है माना जा रहा सीएम योगी आवश्यक रूप से जिले के किसी मुसहर बस्ती का दौरा कर सकते है.

क्योकि बिना सरकार में रहे भी मुख्यमंत्री ने मुसहरो के विकास ,कुपोषण,शिक्षा,स्वास्थ्य के लिये पैदल यात्रा कर उनके हक़ की लड़ाई लड़ी थी परन्तु आज वो सरकार में है जिससे की उनकी जिम्मेदारी कई गुणा बढ़ गयी है.

फ़िलहाल सीएम की यात्रा को देखते हुये प्रशासन और भाजपा नेताओ ने कसया तहसील के मुसहर बाहुल्य गाँव तहसील क्षेत्र के कुड़वा दिलीप नगर व करमैनी प्रेमवलिया में कार्यक्रम की व्यस्था की है जहा छोटे-बड़े सभी अधिकारी लगातार जमे हुये है.

वही बीजेपी नेता लगातार प्रशासन की तरफ से की गयी तैयारी की समीक्षा कर कमी को दूर कराने में लगे हुये है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular