Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचाररिश्तेदार के यहाँ से लौट रहे युवक की छितौनी-बगहा रेल पुल पर...

रिश्तेदार के यहाँ से लौट रहे युवक की छितौनी-बगहा रेल पुल पर कटा शव मिला

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):जिले के छितौनी-बगहा रेल पुल के पास रेल ट्रैक पर एक युवक का कटा शव बरामद हुआ है पुलिस ने पास मौजूद मोबाइल से उसकी पहचान कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के पिपरा जटामपुर निवासी अभिनव कुमार के रूप में हुई है जो बिहार अपने रिश्तेदार के यहाँ गया हुआ था.

मिली जानकरी के अनुसार छितौनी-बगहा रेल पर पुल पर मार्ग पर सुबह रेल कर्मचारी पटरी की जाँच कर रहा था इसी बीच उसने कुछ  दुरी पर एक युवक का कटा हुआ शव देखा तत्काल इसकी सूचना नजदीकी सालिकपुर पुलिस चौकी पर दी,पुलिस मौके पर पहुच कर पास मोबाइल से उसके घर बात की तथा उसकी पहचान कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के पिपरा जटामपुर निवासी अभिनव कुमार के रूप में की.

मृतक के परिजनों का कहना है की अभिनव कुमार 11 जुलाई को बिहार के हरनाटाड़ निवासी अपने मौसा के घर गया था एक रात रुकने के बाद वह वहा से चल दिया आते समय फ़ोन भी किया था की जल्द ही घर पहुच जाऊंगा परन्तु देर रात तक घर नहीं पंहुचा और मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था, परिजनों की मांग है की इस पुरे मामले की जाँच की जाये क्योकि इसकी हत्या कर रेल ट्रैक पर फेका गया है.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular