Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपडरौना चीनी मिल चलाने को लेकर सांसद व जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

पडरौना चीनी मिल चलाने को लेकर सांसद व जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

कुशीनगर (प्रभात):सालों से बंद पड़ी जिले की कई चीनी मिलो में शामिल पडरौना चीनी मिल को चलाने के संभावनाओं के तहत मिल रिपोर्ट बनाने के लिये गुरुवार को सांसद राजेश पाण्डेय के साथ डीएम आंद्रा वामसी व एसपी यमुना प्रसाद ने मिल का दौरा कर निरीक्षण किया.

गौरतलब है सांसद राजेश पाण्डेय द्वारा पडरौना चीनी मिल को चलाने को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई थी तब पश्चात प्रधानमंत्री कार्यालय एवं मुख्यमंत्री कार्यालय के यहां से एक संयुक्त रिपोर्ट मांगी थी जिसमें जिलाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि मिल को चलाने हेतु प्रयास के सभी बिन्दुओं पर विचार कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया था.

जिसकी रिपोर्ट तैयार करने के लिये गुरुवार डीएम आंद्रा वामसी सांसद राजेश पाण्डेय के साथ निरीक्षण करने पहुचे वहा मिल कर्मचारियों ने पुरे चीनी मिल प्रकरण से डीएम को अवगत कराया चीनी मिल के रखरखाव बिना हालत बहुत ख़राब है इसे सही करने में 12 करोड़ रुपयों की जरूरत होगी.

वही किसानो के बकाये राशि की जानकरी दि गयी डीएम ने कहा की चीनी मिल को चलाने के लिये सभी जरुरतो को देखकर पूरी रिपोर्ट तैयार कर शासन को भेजा जायगा.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular