Friday, May 10, 2024
Homeकुशीनगर समाचारबिहार से असलहा लाकर कुशीनगर सहित पडोसी, जिलो में सप्लाई करने वाले...

बिहार से असलहा लाकर कुशीनगर सहित पडोसी, जिलो में सप्लाई करने वाले तीन गिरफ्तार

कुशीनगर (प्रभात):कुशीनगर सहित पडोसी जिलो में अवैध रूप से बिहार से लाकर हथियारों की सप्लाई करने के मामले में बिशुनपुरा थाना पुलिस और स्वाट टीम द्वारा की गयी संयूक्त कारवाही में तीन को गिरफ्तार किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को विशुनपुरा थानाध्यक्ष व स्वाट टीम की ने मुखबीर की सूचना के आधार पर विशुनपुरा थाना अंतर्गत गंगलवा पुल के पास से तीन लोगो गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान त्रिपुरारीधर दुबे पुत्र स्व० चन्द्रभुष्ण दुबे निवासी सेरह्ह्वा थाना शिकारपुर जिला पश्चिम चंपारण,मुन्ना यादव पुत्र रमापति यादव सिरसिया थाना भैरोगंज पश्चिम चंपारण तथा रफाकत पुत्र आस्मोह्मद निवासी अर्जुन डुमरी थाना हाटा कुशीनगर के रूप में हुई है.

त्रिपुरारीधर दुबे ने पुलिस को बताया की हम बाईक से बिहार के पश्चिम चंपारण और गोपालगंज से सस्ते दामो पर तमंचा,पिस्टल जिसमे 12 बोर,315 शामिल है सस्ते दामो में मिल जाता है जिसे हम कुशीनगर,देवरिया,महराजगंज गोरखपुर,बस्ती जिलो में बढ़िया दामो पर बेचते है.

पुलिस को इनके पास से एक पिस्टल 32 बोर,एक तमंचा 12 बोर,एक 315 बोर,5 मोबाइल फ़ोन,650 नगद रूपये और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है,पुलिस ने इस समंध में विशुनपुरा थाना में आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

गिरफ्तार करने वाली टीम में अरुण कुमार थानाध्यक्ष विशुनपुरा,प्रभारी स्वाट टीम श्यामलाल यादव,si संजय मिश्र,si विकास यादव,स्वाट टीम हे०का० मुबारक अली,का० सत्यनारायण राय,राजेन्द्र यादव,अमित चौधरी,अन्य शामिल रहे.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular