Sunday, February 5, 2023
Homeकुशीनगर समाचारखड्डा में पैसे की किल्लत से बेटी को तड़पते और मौत को...

खड्डा में पैसे की किल्लत से बेटी को तड़पते और मौत को देखतें रहे माँ-बाप

कुशीनगर (प्रभात): खड्डा ब्लाक के कटाई भरपुरवा गाँव के टोला सरया की मुसहर बस्ती में रहने वाले विरेंद्र मुसहर की 12 वर्षीय बेटी इलाज़ के अभाव में घर पर मौत हो गयी.

आर्थिक तंगी से जूझ रहे विरेंद्र मुसहर के चार बच्चे हैं मजदूरी करके परिवार देखभाल करने वाले विरेंद्र की 12 वर्षीया बेटी उर्मिला को बुखार हुआ तो इलाज के लिए जिला अस्पताल गयी जहा कई दिनों तक इलाज चलता रहा परन्तु सेहत में ख़ास सुधार न होता देख डॉक्टर ने इंसेफेलाइटिस का केस बताते हुए मेडिकल कालेज जाने की सलाह दी.

परन्तु गोरखपुर जाने और वहा का कुछ भी खर्चा ना उठा पाने के कारण बुखार से पीड़ित बच्ची को वापस घर लेकर चले आये जहा मंगलवार शाम को उसकी मौत हो गई वहीं किसी ने इस मौत की ख़बर को भूख से जोडकर स्थानीय प्रशासन को दिया तो दौरा शुरू हो गया.

जहां नायब तहसीलदार खड्डा राधेश्याम उपाध्याय और पूर्ति निरीक्षक धीरेंद्र त्रिपाठी जाँच करने पहुचे तथा कोटेदार से नियमित राशन देने को कहा,फ़िलहाल प्रशासन इस मामले में राहत महसूस कर रहा है की मौत का कारण भूख नहीं बीमारी से हुआ है.

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular