Monday, April 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारनकली डीजल बनाने की फैक्ट्री का ख़ुलासा,भारी मात्रा में संसाधन बरामद

नकली डीजल बनाने की फैक्ट्री का ख़ुलासा,भारी मात्रा में संसाधन बरामद

प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):हाटा कोतवाली क्षेत्र के फोरलेन किनारें गाँव थरूआडीह में शनिवार को पुलिस और प्रशासनीक कारवाही में 5000 लीटर से अधिक नकली डीजल, मिट्टीतेल  बरामद हुआ,कारखाने इस कार्य में लिप्त एक व्यक्ति भी पकड़ा गया.

शनिवार को पूर्ति निरीक्षक मोतीचक को मुखबीर ने सूचना दी की भारी पैमाने में नकली डीजल बनाने का कार्य फोरलेन किनारे थरूआडीह गाँव के एक घर में चल’ रहा है जिस पर पूर्ति निरीक्षक ने डीएम से बात कर पुरी जानकारी दी तथा उनके निर्देश पर,

क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी, कोतवाल शैलेश सिंह व पूर्ति निरीक्षक चंद्र प्रकाश के साथ मौके पर पहुंचा तो थरूआडीह में फोर लेन के किनारे छापेमारी की तो मिश्र ढाढ़ा निवासी दीनानाथ सिंह के मकान से ड्रमों में रखे गए मिट्टीतेल, नकली डीजल, खाली ड्रम व जरकीन में रखे गए केमिकल बरामद हुए.

वहीं नकली फैक्ट्री से एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा, जिसने अन्य साथियों की मदद से नकली डीजल बनाने के कार्य में शामिल होना स्वीकार कर किया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular