Monday, April 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारबीजेपी का झंडा जलाने के मामले में युवक के खिलाफ मामला दर्ज

बीजेपी का झंडा जलाने के मामले में युवक के खिलाफ मामला दर्ज

कुशीनगर :तुर्कपट्टी में भारतीय जनता पार्टी का झण्डा जलाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले युवक अलिराज अंसारी के खिलाफ भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष विद्याधर ओझा के नेतृत्व में भाजपाईयो ने तुर्कपट्टी थाने में तहरीर दिया और उक्त युवक से पूछताछ कर उचित कार्यवाही की मांग की। कार्यकत्ताओं के हुजूम के साथ थाने में पहुँचे भाजपाईयों में युवक के खिलाफ बहुत आक्रोश दिखा।

गौरतलब है कि तुर्कपट्टी पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व भी सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक नवाब अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। तहरीर देने पहुँचे भाजपा कार्यकत्ता राजेश्वर सिंह, सुधीर मिश्र, लाल पहाड़ी कुशवाहा, गोपीचन्द गुप्ता, ब्यास राय, नूर सलाम, अर्जुन यादव, विपिन पाण्डेय, प्रसिद्ध नारायण रावत, उग्रसेन सिंह आदि का कहना है कि कुछ आपत्तिजनक लोगों के द्वारा युवाओं को भ्रमित किया जा रहा है। उक्त युवक पर कार्यवाही करने से इस पर लगाम लगेगा, वहीं ख़बर लिखें जाने तक आरोपी को पुलिस द्वारा पकड़ने की बात कही जा रही है।

रिपोर्ट- नूर सलाम

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular