Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपरिक्षा देने जा रहे छात्र की बड़ी गंडक नहर में डूबने से...

परिक्षा देने जा रहे छात्र की बड़ी गंडक नहर में डूबने से हुई मौत

कुशीनगर :शनिवार को विशुनपुरा थाने के बांसगांव के खरसाल टोला के पास मुख्य गंडक नहर में डूबने से एक छात्र की मौत हो गई जो छात्र घर से अपने चचेरे भाई के साथ इंटरमिडियट की परीक्षा देने बाईक से जा रहा था.

बताया जा रहा है की बिहार के गोपालगंज जनपद के जलालपुर गांव के टोला गालिमपुर निवासी राजेश सिंह का पुत्र अरविन्द सिंह चचेरे छोटे भाई आजाद के साथ बाइक से जिले के कोकिलपट्टी गांव स्थित राधाकृष्ण इंटरमीडिएट कालेज में शनिवार को इंटर की विज्ञान वर्ग के भौतकी विज्ञान की परीक्षा देने जा रहा था.

जहा रास्ते में शौच करने के बाद बांसगांव के खरसाल टोला के समीप शौच के बाद वह नहर में हाथ धोने के दौरान पैर फिसल गया भाई को डूबता देख आजाद ने बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी परन्तु वह भी नहर में डूबने  लगा पास में ही चारा काट रही बुजुर्ग महिला ने शोर मचाने के साथ अपनी साड़ी खोल कर फेंकी जिसे साड़ी पकड़ कर आजाद तो बाहर निकल गया परन्तु अरविन्द की डूबने से मौत हो गयी.

अरविंद परिवार का इकलौता पुत्र था जिसकी शादी बीते वर्ष हुई थी,गवना अभी बाकी था.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular