Friday, May 10, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकसया में हुये सनसनीखेज हत्याकांड का पर्दाफास,भाई व बहनोई गिरफ़्तार

कसया में हुये सनसनीखेज हत्याकांड का पर्दाफास,भाई व बहनोई गिरफ़्तार

कुशीनगर :कसया के काशीराम आवास में 13 जनवरी को हुये गुंजा पुत्री हरिश्चन्द्र मद्धेशिया व रामसिंगार पुत्र हरिनारायण की हुई मर्डर का ख़ुलासा पुलिस ने कर दिया है इस मामले में मृतक गुंजा के भाई और बहनोई को पुलिस ने गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सीओ सदर ने प्रेस कांफ्रेस में बताया की थाना कसया कुशीनगर में पंजीकृत अपराध सं0- 35/18 धारा 302 भादवि जिसमें गुंजा पुत्री हरिश्चन्द्र मद्धेशिया निवासी थाना कसया जनपद कुशीनगर व रामसिंगार पुत्र हरिनारायण निवासी अधार छपरा थाना रामकोला जनपद कुशीनगर की हत्या कांशीराम आवास में दिनांक 13.01.2018 को हुयी थी.

जिसका अनावरण करते हुए 02 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुयी जिसमें ज्ञात हुआ कि मृतक व मृतका का आपस में प्रेम सम्बन्ध था, जिसका लड़की के घर वाले विरोध करते थे, जब लड़का 13.01.2018 को लड़की से मिलने कांशीराम आवास पहुँचा तो लड़की के घरवाले पकड़ लिये किन्तु लड़की जिद पर अड़ी थी.

तब परिजन उसको विश्वास में लेकर चाय पिलाये चाय में जहर मिले होने के कारण लड़के की मृत्यु हो गयी तब मृतका गुंजा विरोध करने लगी व हत्या की घटना को सबको बताने के लिए धमकी देने लगी। तब लड़की गुंजा का वड़ा भाई बहनोई मिलकर लड़की गुंजा की भी हत्या कर दिये और सूचना यह दे दी, कि लड़का लड़की की हत्या कर स्वयं जहर खा लिया है, इस प्रकार घटना का सफल अनावरण हुआ.

पुलिस ने पकडे गये अभियुक्तों के पास से मृतक रामसिंगार की सोने की अंगूठी बरामद की है वहीं गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ गजेन्द्र राय कसया थाना,उ०नि० राम लछमन सिंह,का० बलेनुद्र पाल,का० आशुतोष कुमार शामिल रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular