Friday, April 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारसेना में नौकरी लगाने को लेकर 12 लड़को से चालीस लाख अस्सी...

सेना में नौकरी लगाने को लेकर 12 लड़को से चालीस लाख अस्सी हज़ार की ठगी…..

कुशीनगर : थाना कोतवाली पडरौना पुलिस ने सेना में नौकरी लगाने को लेकर ठगी करने के मामले में पिता-पुत्र को खिरकिया से गिरफ्तार किया है।इस मामले का खुलासा एसएसपी उत्तरी गौरव बंसवाल ने पुलिस कार्यलय में प्रेस वार्ता में बताया की।

थाना कोतवाली पडरौना पुलिस ने दो लोगो को पकड़ा है जो पिता-पुत्र है जिनके नाम अजय कुमार सिंह पुत्र कुँवर सिंह निवासी आसन्द टोला बलेसरा थाना उचका जिला गोपालगंज तथा अमरजीत सिंह पुत्र अजय कुमार सिंह जो सेना में नौकरी लगवाने के नाम पर फ्रॉड करते थे हाल के दिनों में 12 लड़कों से 40 लाख 80 हजार रुपये की ठगी करी है तथा लड़को को कुशीनगर से फर्जी तरीके से पंजाब के जालन्धर में आर्मी कैंपस में ट्रेनिंग कराया तथा इन्हें फ़र्जी नियुक्ति पत्र जारी कर तीन बड़े शहरों की आर्मी बटालियन में भेज दिया जहाँ जाने पर सेना के अधिकारियों ने बताया है कि नियुक्ति पत्र सही नही है जहाँ इन्हें ठगी होने का एहसास हुआ।

तथा लौटकर इन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी जिसपर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो लोगों को पकड़ा है इससे जुड़े दो लोग अभी फ़रार है।ठगों ने एक लड़के से 3 लाख 70 हजार की रकम वसूला है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular