Wednesday, May 1, 2024
Homeकुशीनगर समाचाररामकोला में मनचलों ने महिला से की छेड़खानी, विरोध जताने पर जला...

रामकोला में मनचलों ने महिला से की छेड़खानी, विरोध जताने पर जला दिया पूरा घर….

कुशीनगर : रामकोला थानाक्षेत्र के गाँव भटही खुर्द में गुरुवार देर शाम घर में अकेली महिला को देख कुछ आवारा किस्म युवकों ने महिला से छेड़खानी करनी शुरू कर दी जिसका विरोध व शोर मचाने पर भाग निकले,जब परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी तो उससे नाराज दबंग मनचलों ने रात के पहर महिला की झोपडी में आग लगा दी जिससे घर का पूरा सामान जल कर राख हो गया.

गाँव में इस तरह की घटना से खासकर लडकियों और महिलाओ में असुरक्षित महसूस कर रही है गाँव के प्रधान ने मीडिया से बातचित में बताया की गाँव के दुसरे मोहल्ले के कुछ मनबढ़ किस्म के युवकों से गाँव की लडकिया और महिलाये परेशान है.महिलाओ के आने-जाने पर उनके साथ छिटाकसी आम बात हो गयी है.

अब तो हद हो गयी पहले महिला से छेड़खानी और उसके बाद घर में आग लगा दिया,उधर शिकायत पर रामकोला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया परन्तु अभी तक किसी को गिरफ्तार करने में नाकामयाब साबित हुई है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular