Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजमीनी विवाद में मारपीट, बीच बचाव करने गयी लड़की पर फेका तेजाब…..

जमीनी विवाद में मारपीट, बीच बचाव करने गयी लड़की पर फेका तेजाब…..

कुशीनगर : खड्डा थानाक्षेत्र के गाँव बन्धु छपरा में जमीनी विवाद में हुये झगड़े में पिता-पुत्र गंभीर घायल हुये है तथा बीच बचाव करने गयी लड़की के ऊपर दबंगों ने तेजाब फेंक दिया जिसमें लड़की गंभीर रूप से चपेट में आ गयी जिसको ईलाज के जिला अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा है की गाँव के चंद्रिका और शाह आलम के बीच जमीनी विवाद है इसी को लेकर दोनों पछो में कहासुनी के बाद शाह आलम के परिवार की तरफ से राड और डंडे से चंद्रिका के परिवार पर हमला कर दिया जिसमे चंद्रिका तथा उनका लड़का राजकुमार घायल हो गये तथा अपने भाई और पिता पर हमला होता देख चंद्रिका की बेटी अंजू बीच-बचाव करने आई जिस पर शाह आलम के घर की तरफ से तेजाब फ़ेकने का आरोंप लगा है.

मामला दो समुदाय से जुड़े होने के चलते पुलिस सतर्क हो गयी है तथा हमलावर शाह आलम के परिवार के पांच लोगों खिलाफ़ मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है उधर लड़की पर तेजाब फेकने की ख़बर पर डीएम ने जाँच का आदेश दिया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular