Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजब अपनी सरकार में सिस्टम ने विवाद को सुलझाने के बजाय उलझाया...

जब अपनी सरकार में सिस्टम ने विवाद को सुलझाने के बजाय उलझाया…

कुशीनगर : रामकोला थाना क्षेत्र के गाँव बिहुली सोमाली में बीजेपी के मंडल मंत्री रहे वकील सिंह के परिजनों ने उनकी मौत के बाद विवाद शुरू होने के समय रहे तत्कालीन एसडीएम प्रमोद कुमार और हल्का दरोगा को जिम्मेदार बताया है जिन्होंने जमीन विवाद पर जाँच करने तो आये लेकिन सुलझाने के बजाय उलझा दिया जिसकी कीमत वकील सिंह को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

दरअसल बीजेपी नेता के घर के ठीक सामने सार्वजनिक भूमि पर गाँव के ही खलील नाम के व्यक्ति ने झोपडी डाल कब्ज़ा करने लगा जिसकी शिकायत करने पर तत्कालीन एसडीएम प्रमोद कुमार मौके पर पहुचे तथा झोपडी को वहा से हटाने के बजाय वहा यथास्थिति बनाये रखने का आदेश देकर चले गये.अब इसी मामले को लेकर शनिवार को एक बार फिर वकील सिंह ने समाधान दिवस में शिकायत दर्ज कराये जिसके बाद शाम को कब्जाधारियो ने उनपर हमला बोल दिया जिसमे गंभीर रूप से घायल हो गये तथा ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular