Thursday, December 1, 2022
Homeकुशीनगर समाचारपडरौनाकुशीनगर में दीपावली की रात लगी आग से दुकान में रखे सामान...

कुशीनगर में दीपावली की रात लगी आग से दुकान में रखे सामान जलकर हुआ खाक

रिपोर्ट : नैमुल बारी

कुशीनगर : शनिवार को दीपावली पर्व की रात किराने की दुकान में आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया,

लेकिन जब तक लोग आग काबू पाते इस आग में नगदी समेत एक लाख से ऊपर का सामान जलकर राख हो गया। घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया।

कोतवाली पडरौना थाना क्षेत्र के गांव जंगल धर्मपुर के टोला चौरिया निवासी शैलेश खटीक की गांव के चौराहे पर किराने की दुकान है। दुकान के उपर ही उसने अपना टीनसेट सहित मडई बना रखा है। शनिवार की शाम दुकान बंद कर वह घर पर चले गये।

वही रात करीब दो बजे दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग ने दुकान में रखे घी,तेल,चीनी मसाले चावल आदी को अपनी चपेट में ले लिया।

दुकान से निकलते धुएं व आग की लपटें देख पास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल को मामले से अवगत कराया। करीब आधे घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी व स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

लेकिन तब तक अंदर रखी गई नकदी सहित करीब एक लाख से ज्यादा रुपये का सामान जलकर राख हो गया। घटना की सुबह ग्राम प्रधान सुनील शुक्ला व समाजसेवी संतोष कुशवाहा मौके के पहुंच पीड़ित परिवार का कुशल क्षेम पूछने के बाद अपने ओर से मदद की है।

दूसरी ओर क्षेत्रीय लेखपाल धर्मेंद्र तिवारी भी मौके पर पहुंचे पीड़ित के दुकान में जलकर खाक हुए सामग्री कि लिखा पढ़ी कर रिपोर्ट राजस्व विभाग को भेज दी है।

रिपोर्ट : नैमुल बारी, कुशीनगर

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular