Thursday, December 1, 2022
HomeUncategorizedदुकानदार से पक्का बिल मांगा तो, बोला झोला ही बिल है...फिर झोले...

दुकानदार से पक्का बिल मांगा तो, बोला झोला ही बिल है…फिर झोले पर ही बिल बना दिया

कुशीनगर : रविवार 12 दिसंबर शाम को बच्चें के लिये स्कूल ड्रेस लेने पडरौना के धर्मशाला रोड स्थित हॉस्पिटल चौक के एक कटरे के प्रथम तल पर मौजूद माही ड्रेसेज़ के यहां पहुँचा।

जहां बच्चें के लिये ड्रेस, स्वेटर, जूते, मोजे लिये जिसका कुल मूल्य दुकानदार ने 1150 रूपये बताया फ़िर हमनें भुगतान के लिये डिजिटल माध्यम का विकल्प मांगा तो दुकानदार ने कहा कि केवल कैश..

यह सुन बड़ा अटपटा लगा कि इस डिजिटल दौर में छोटे छोटे दुकानदार, फोन पे, paytm, गूगल पे सहित अन्य माध्यम से भुगतान स्वीकार कर रहे है। तब क्यो यह बड़े दुकानदार डिजिटल भुगतान लेने से बच रहे है।

तब फिर हमनें डिजिटल भुगतान के लिये कहा तो आनाकानी के बाद किसी परिचित का गूगल पे का मोबाइल नंबर दिया।

जिसपर हमनें 1150 रूपये भुगतान कर दिया तथा पक्का बिल की मांग किया तब दुकानदार ने कहा कि झोला ही बिल है।कोई दिक्कत हो तो झोला दिखाइये हो जायेगा।

तब हमनें इस पर आपत्ति जताई कि झोला कैसे पक्का बिल हो सकता है। फिर दुकानदार ने सोचते हुये कपड़े रखा झोला लिया और उस पर हिसाब लिख दिया हो फ़ोटो में दिख रहा है।

अभी मैं इसको लेकर दुकानदार से कुछ कहता तब तक साथ मे आये दादा जी ने जल्दी चलने को लेकर कहने लगे और हम दुकान से चल दिये लेकिन दुकानदार की एक बात की झोला ही बिल है…

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular