Thursday, April 18, 2024
Homeकुशीनगर समाचारसड़क दुर्घटना में परसौनी गाँव के एक की मौत व दूसरा घायल

सड़क दुर्घटना में परसौनी गाँव के एक की मौत व दूसरा घायल

कुशीनगर: कुबेरस्थान थाने के गांव परसौनी निवासी कलामुद्दीन पडरौना से मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे कि मार्ग दुर्घटना में सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल चला रहे रमजान गंभीर रूप से घायल हो गए। सोमवार को दोनों पडरौना से  चार बजे परसौनी लौट रहे थे। मोटर साइकिल 32 वर्षीय रमजान चला रहे थे जबकि 30 वर्षीय कलामुद्दीन पीछे बैठे हुए थे। जैसे ही मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक पडरौना-तुर्कपट्टी मार्ग पर स्थित पडरौना कोतवाली थाने के बांसगांव के पश्चिम मोड़ पर पहुंचे थे कि अचानक सामने कोई वाहन देखते ही अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़े और लुढ़कते हुए रोड के किनारे गड्ढे में जा गिरे। पिच सड़क पर गिरते ही कलामुद्दीन के सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट आने के कारण उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि मोटरसाइकिल चालक भी बुरी तरह घायल हो गए।मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी तथा एंबुलेंस बुलाकर दोनों को जिला अस्पताल भेजवाया। चिकित्सकों ने कलामुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक परिजनों को घटना से अवगत कराते हुए शव को अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया। जबकि रमजान का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular