Thursday, April 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअध्यापिका ने थाने में किया, अध्यापक की जमकर पिटाई

अध्यापिका ने थाने में किया, अध्यापक की जमकर पिटाई

कुशीनगर: कसया थाने पुलिस ने शनिवार को अध्यापक को गिरफ्तार किया , अध्यापक पर एक अध्यापिका को फोन कर अश्लील बातें करने का आरोप है। अध्यापक की गिरफ्तारी की खबर पर थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस के सामने ही अध्यापक की जमकर पिटाई कर दी। बाद में मौके कुछ शिक्षक मामले को सँभालने  में जुट गए, हालांकि इसका अध्यापिका पर कोई असर नहीं हुआ। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी अध्यापक को जेल भेज दिया। अध्यापक विजेंद्र शाही की इस करतूत में कुछ अन्य लोगो का भी नाम सामने आने पर पुलिस ने उन्हें भी थाने बुला पूछताछ किया, ।अध्यापिका आरोपी शिक्षक लगभग एक माह से परेशान कर रहा था। वह अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन कर अश्लील बातें करता था। इससे आजिज आकर इसकी शिकायत पुलिस में की। इधर पुलिस ने अध्यापिका द्वारा बताए गए मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाया। किंतु वह  बार-बार नंबर बदलने से पुलिस को परेशान हो रहा था। आखिरकार शनिवार को पुलिस ने अध्यापिका के मोबाइल पर आए फोन नंबर का लोकेशन ट्रेस कर अध्यापक को धर दबोचा। बताया जा रहा है की अध्यापक, जो सिसवा महंथ न्याय पंचायत क्षेत्र में एनपीआरसी पद पर तैनात है। बाद में पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक ने कहा कि शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वही जानकारी मिली है की  बीएसए कुशीनगर लालजी यादव ने  स्वत: संज्ञान लेते हुए आरोपी अध्यापक को निलंबित कर दिया है।

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular