Monday, April 15, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुशीनगर-बिहार सीमा पर चली गोली एक की मौत कई घायल

कुशीनगर-बिहार सीमा पर चली गोली एक की मौत कई घायल

कुशीनगर: तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव गड़हिया मोहन में सोमवार को बिहार से विस्थापित लोगों से वोट मांगने आए दो उम्मीदवारों व समर्थकों के बीच कहासुनी के बाद फायरिंग शुरू हो गई, जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई। गोली लगने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिसमें नंद लाल की देर रात मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर मयफोर्स मौजूद हैं। बताया जाता है कि बिहार के बैजुआ ग्राम पंचायत में मुखिया पद के लिए नंदलाल यादव तथा जयनरायन यादव उम्मीदवार हैं। बैजुआ के अधिकतर लोग उप्र के बार्डर इलाका वाले गांवों में आकर बस गए हैं। घटना के समय शाम लगभग पांच बजे दोनों उम्मीदवार सीमा पर स्थित गांव गड़हियां मोहन थाना तरयासुजान में पहुंच मूल रुप से बिहार निवासी लोगों से संपर्क साधने में जुटे थे कि इसी बीच दोनों पक्षों का आमना-सामना हो गया, जहां कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते बात बिगड़ गई और समर्थक आपस में भिड़ गए। हाकी, डंडे से लैस समर्थकों ने एक दूसरे के चार पहिया वाहनों पर भी हमला कर वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular