Friday, April 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुशीनगर के सिद्धार्थ को राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

कुशीनगर के सिद्धार्थ को राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

कुशीनगर:रामकोला विकास खंड के चक चिंतामणि निवासी सिद्धार्थ उपाध्याय को राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी द्वारा सम्मानित किए जाने से कुशीनगर का सम्मान बढ़ा है। उन्हें खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के क्षेत्र में किए गए बेहतर कार्यों को देखते हुए खेल प्रोत्साहन पुरस्कार दिया गया। इस उपलब्धि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सिद्धार्थ को बधाई दी। खेल के क्षेत्र में कार्य कर रही एक निजी संस्था के अध्यक्ष अनिल उपाध्याय ने जागरण से बातचीत में कहा कि हमारा मुख्य उदेश्य खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान कर खेल को प्रोत्साहित करना है।संस्था के प्रोत्साहन से कई खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीते हैं। संस्था के जनरल सेक्रेटरी सिद्धार्थ उपाध्याय ने राष्ट्रपति के हाथ से पुरस्कार ग्रहण किया। जबकि प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा उनको बुलाकर, पीएम मोदी ने बधाई दी। उनकी सफलता पर विधायक पूर्णमासी देहाती, पूर्व ब्लाक प्रमुख सुरेश्वर सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष महेंद्र गोंड, राजेश मिश्र, राकेश गोविन्द राव आदि ने प्रसन्नता जताई। व्यापार मंडल अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल ने कहा कि शीघ्र ही समारोह का आयोजन कर संस्था और सचिव को सम्मानित किया जाएगा।

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular