Thursday, May 30, 2024
Homeकुशीनगर समाचारविदेश भेजने के नाम पर ठगी, लाख के करीब लगाया चपत

विदेश भेजने के नाम पर ठगी, लाख के करीब लगाया चपत

कुशीनगर : तुर्कपट्टी थाना के ग्राम पंचायत बरवा राजापाकड़ के टोला बरवा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को इस आशय का शिकायती पत्र सौंप कार्रवाई की मांग की है कि थाना के ही गांव नौतन हरदो निवासी एक व्यक्ति ने पीड़ित के पुत्र को विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी कर करीब एक लाख रुपये हड़प लिए। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। पीड़ित सुरेंद्र पुत्र नथुनी ने अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि विदेश भेजने वाले उक्त एजेंट ने पीड़ित के पुत्र को दो वषों के लिए विदेश भेजने का करार किया। इसके एवज में पीड़ित ने पांच रुपया प्रति सैकड़ा की दर से कर्ज लेकर एजेन्ट को 97000 रुपये दे दिया। एजेंट ने पीड़ित के पुत्र को वर्क वीजा की जगह टूरिस्ट बीजा देकर कतर भेज दिया गया, जहां से महज दो माह सत्रह दिन बाद ही पीड़ित के पुत्र को वापस कर दिया गया। पीड़ित जब उक्त एजेंट से पूछताछ किया तो पहले उक्त एजेन्ट ने पीड़ित के पुत्र को दोबारा विदेश भिजवाने का आश्वासन दिया किंतु आरोप है कि अब उक्त एजेंट अपने वायदे से मुकर रहा है। पीड़ित ने मामले की जांच कर न्याय दिलाए जाने की गुहार लगाई है।

 

Source : दैनिक जागरण कुशीनगर

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular