Wednesday, July 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिलाधिकारी का टुटा अभिमान,सैनिक से माफ़ी मांग कर किया मामला शांत

जिलाधिकारी का टुटा अभिमान,सैनिक से माफ़ी मांग कर किया मामला शांत

कुशीनगर: जिलाधिकारी की गाड़ी को ओवरटेक करने पर गुरुवार को उनके गनर और चालक ने मिलकर छुट्टी पर घर आए एक सैनिक को पीट दिया था। पुलिस बुलाकर उसे थाने पर भी भेज दिया गया था।उसी दिन से ये मामला,मीडिया और सोशल मीडिया में छा गया तथा जनता की बीच डीएम की छवी नकरात्मक बन गयी।

इस घटना के बाद आम जन में काफी रोष व्यापत था,न्यूज़ चैनलो, सोशल मीडिया पर मुद्दा गरमाने पर जिलाधिकारी शम्भू कुमार को बैकफुट पर आना पड़ा और शनिवार को एसपी भारत सिंह के साथ सैनिक के घर जाकर माफी मांगी।तथा उन्हें दीपवाली के दिन अपने आवास पर आने व दीपवली साथ मनाने की अपील की।सैनिक ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए उन्हें माफ़ कर दिया।परन्तु इस घटना ने अधिकारिओ के मनमाने व्यवहार पर सवाल फिर खड़ा कर दिये।सबसे रोचक बात ये है की घटना के दिन से डीएम इस पिटाई को नकार रहे थे मगर उनके दावो की पोल खुल गयी और जब अपने को इसमे फसते दिखा तो माफ़ी मागने में ही अपनी भलाई समझी।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular