Wednesday, April 24, 2024
Homeअन्यकुशीनगर से महिला को अगवा कर तीन जगह बेचा,आखिर में वेश्यावृति में...

कुशीनगर से महिला को अगवा कर तीन जगह बेचा,आखिर में वेश्यावृति में धकेल दिया

कुशीनगर : जिले से चार वर्ष पहले एक महिला को अगवा कर कुछ लोग ले गये।जिसे शादी कराने के नाम पर तीन बार बेच दिया गया।तीसरी बार दमन दीव ले जाकर उसका शारिरिक शोषण किया और वेश्यावृति में धकेल दिया।

जहाँ से किसी तरह महिला ने दमन दीव की स्थानीय पुलिस से अपने प्रताड़ना व शोषण के बारे में बताया जहाँ पुलिस ने उसकी मदद को आयी और तीन लोगों को पकड़ा है तथा उसे लेकर मामले की जांच कर रही है।

यह ख़बर आयी है पश्चिमी यूपी के बिजनौर जिले के नजीबाबाद से जहां इस पूरे मामले की ख़बर विभन्न समाचार पत्रों में ख़बर आयी है।

ख़बर के अनुसार पीड़ित महिला को लेकर उपनिरीक्षक हीरेन पटेल टीम के साथ थाने पहुंची जहां उन्होंने मीडिया को बताया कि कुशीनगर से अगवा की गई महिला को करीब चार साल पूर्व नजीबाबाद में एक व्यक्ति को 20 हजार रुपये में बेच दिया उसने 80 हजार में दूसरे से बेच दिया।

इसी तरह वह फिर शादी के नाम पर तीसरी जगह बेच दी गयी जिसे वह दमन दीव ले गये, वहा शोषण के बाद उसे वेश्यावृति में धकेल दिया।

जहां किसी तरह मोबाइल मिलने पर पुलिस के संपर्क में आयी जिसमे जांच चल रही और अब तक तीन लोग गिरफ्तार हो चुके है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular