Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारनशीला पदार्थ पिलाकर दुल्हन नगद व जेवर लेकर फरार..

नशीला पदार्थ पिलाकर दुल्हन नगद व जेवर लेकर फरार..

कुशीनगर: पति को नशीला पदार्थ पिलाकर नई नवेली दुल्हन जेवर व नकदी लेकर फरार हो गई। सुबह कमरे में दुल्हन को न देख तथा बेसुध पड़े पति की हालत देख घर वाले उसे अस्पताल ले गए। यहां इलाज के बाद होश में आने पर उसने अपनी आपबीती बताई। घटना शुक्रवार रात की है। दोनों की शादी एक दिन पूर्व ही मंदिर में हुई थी। खबर के अनुसार नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव पिपरा बुजुर्ग निवासी ओमप्रकाश प्रसाद उम्र 24 वर्ष ने अपने जान-पहचान की युवती से एक दिन पूर्व गुरुवार को ही रामकोला स्थित धर्मसमधा मंदिर में प्रेम-विवाह किया था। देर शाम दोनों घर आए। घर पर उत्सव का माहौल था। ओमप्रकाश का आरोप है कि देर रात दूल्हन ने पानी में कुछ मिलाकर पीने को दिया। पानी पीने के कुछ देर बाद ही कुछ होश नहीं रहा, सुबह घर के लोग कब अस्पताल ले आए इस बात की भी खबर नहीं। तहरीर के अनुसार दुल्हन सोने-चांदी के जेवर तथा घर में रखा दस हजार नकदी भी लेकर फरार है। ओमप्रकाश ने थाना क्षेत्र के ही एक युवक पर दुल्हन से मिली भगत कर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

सौ० दैनिक जागरण,कुशीनगर

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular