Wednesday, July 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारदेवरिया जिला करागार मे पडरौना कोतवाली के बड़हरा निवासी कैदी की मौत

देवरिया जिला करागार मे पडरौना कोतवाली के बड़हरा निवासी कैदी की मौत

कुशीनगर (प्रभात):पडरौना कोतवाली के अंतर्गत आने वाले बड़हरा गाँव निवासी की जिला जेल देवरिया में बंद व्यक्ति की इलाज़ के दौरान मौत की ख़बर है शव आने पर ग्रामीणों द्वारा शव को रास्ते पर रख कर प्रदर्शन किया तथा इस मामले की जाच कर कारवाही की मांग की गयी.

मिली जानकारी के मुताबिक बड़हरा गाँव में कुछ माह पूर्व दो व्यक्तिओ में रास्ते को लेकर मारपीट की घटना हुई थी जिसमे दोनों पछ ने पडरौना कोतवाली में तहरीर दी थी.इसी मामले के एक पछ ने बड़हरा चौराहे पर चाय की दुकान चलाने वाले बोधी गुप्ता को इस मामले में गवाह बना दिया.

जिससे दुसरे पछ ने अपने विरुद्ध गवाह बने बोधी गुप्ता के खिलाफ इसी मामले में लपटते हुए थाने में मामला दर्ज करा दिया,जिसके बाद कोतवाली पुलिस 65 वर्षीय बोधी गुप्ता को मामला दर्ज कर देवरिया भेज दिया.

जहा बीते कुछ दिनों से वह बीमार रहने लगे थे पुलिस ने उन्हें इलाज के लिये देवरिया जिला अस्पताल ले गयी जहा हालत में सुधार न होने पर मेडिकल कॉलेज गोरखपुर ले गयी जहा इलाज के दौरान बोधी गुप्ता की मौत हो गयी.

बड़हरा के स्थानीय लोगो का कहना है की इस मामले में पुलिस ने बिना जाच किये निर्दोष बोधी गुप्ता को जेल में डाल दिया जबकि उस मारपीट की घटना मामले में शामिल नहीं थे,इसी मशले को लेकर स्थानीय लोगो ने शव रख कर दोषी पुलिसकर्मीयो के खिलाफ कारवाही के लिये डीएम व एसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे जहा सीओ सदर ने इस मामले की जाच कर कारवाही का भरोसा दिया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular