Friday, April 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारशादी में मिठाई खाने से 100 से अधिक बाराती बीमार,दर्जनों की हालत...

शादी में मिठाई खाने से 100 से अधिक बाराती बीमार,दर्जनों की हालत गंभीर

कुशीनगर (प्रभात):जिले के तरयासुजान क्षेत्र के चौपतियां गाँव में बारात के जलपान के दौरान बरातियो को एक-एक कर उलटी और चक्कर आना शुरू होने के साथ लोग बेहोस होने की खबर जिसमे कई लोगो की हालत गंभीर है जिनका इलाज चल रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार तरयासुजान क्षेत्र के चौपतियां में किशुन चौहान के यहाँ सोमवार को इसी क्षेत्र के सुमही रानी से बारात आई थी,बरातियो के जलपान के दौरान लोगो को उलटी, सर चकराना,बेहोस होने का क्रम शुरू हो गया देखते-देखते 100 से अधिक बाराती इसके असर में आ गये वहा का माहोल अफरा-तफरी में बदल गया तथा शादी की रस्म रोक दी गयी और बरातियो को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तरयासुजान व पटहेरवा ले जाना शुरू हो गया.

इसी बीच वहा के क्षेत्रीय विधायक अजय कुमार लल्लू सूचना पाकर पहुचे तथा तत्काल डीएम से बात कर पुरे घटना क्रम को जानकारी देते हुये अधिक एम्बुलेंस की मांग की जिस पर डीएम शम्भू कुमार ने कारवाही  करते हुए 8 एम्बुलेंस भेजवाई जिससे बरातियो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तरयासुजान व पटहेरवा भेजने में काफी मदद हुई.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular