Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारथाना पटहेरवा और स्वाट टीम के जॉइंट कारवाही में दो बाईक चोर...

थाना पटहेरवा और स्वाट टीम के जॉइंट कारवाही में दो बाईक चोर गिरफ्तार

कुशीनगर (प्रभात) : सोमवार को थाना पटहेरवा और स्वाट टीम की संयुक्त कारवाही में दो शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया जबकि एक भागने में सफल रहा.

मिली खबर के अनुसार सोमवार को पटहेरवा थानाध्यक्ष शैलेश सिंह और स्वाट प्रभारी को मुखबीर के जरिये खबर मिली की तीन लोग चोरी की बाईक लेकर नवगँवा पुल के रास्ते लाब्निया की तरफ जाने वाले है.

सूचना पर कारवाही करते हुए थाना पटहेरवा पुलिस और स्वाट टीम ने मार्ग की वाहन चेकिंग शुरू कर दी कुछ समय बाद तीन लोग अलग-अलग बाइक के साथ आते दिखे और पुलिस टीम को देखकर भागने लगे  जिसे पुलिस पिछा कर दो लोगो को पकड़ने में सफलता पाई वही तीसरा व्यक्ति भागने में कामयाब हो गया

पकडे गये व्यक्ति की पहचान विकास सिंह थाना पटहेरवा के कपरधिका और दूसरा व्यक्ति एशुदीन लबनिया के रूप में हुई है साथ ही भागने वाले व्यक्ति अनुज वर्मा लबनिया का ही रहने वाला है.

इनके पास से तीन चोरी की बाईक बरामद की गयी है पकडे गये व्यक्तिओ को पुलिस ने कारवाही करते हुए जेल भेज दिया है तथा तीसरे व्यक्ति की तलाश कर रही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular