Friday, March 22, 2024
Homeकुशीनगर समाचारमुख्यमंत्री योगी का कुशीनगर में आगमन आज, कई योजनाओ का होगा शुभारंभ

मुख्यमंत्री योगी का कुशीनगर में आगमन आज, कई योजनाओ का होगा शुभारंभ

फाइल फ़ोटो

कुशीनगर (प्रभात):आज गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भगवान बुद्ध की नगरी में आगमन होना है मुख्यमंत्री बनने के बाद कुशीनगर में उनका पहला दौरा है उनके आगमन को लेकर प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है।
साथ ही उनके अगवानी के लिये प्रदेश के कई कैबिनेट मंत्री कुशीनगर में पहले ही पहुँच चुके है जिनमे स्वामी प्रसाद मौर्य, सूर्य प्रताप शाही, सिद्धार्थ नाथ सिंह अन्य शामिल है।
गौरतलब है की सीएम योगी के कार्यक्रम के लिये प्रशासन ने कसया क्षेत्र के मैनपुर कोठी में व्यस्था की जहाँ हेलीपैड से लेकर कई परियोजनाओ का लोकार्पण व शिलान्यास करने के साथ इंसेफ्लाइटिस उन्मूलन कार्यक्रम के तहत टीकाकरण का शुभारंभ कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
प्रशासन ने मुख्यमंत्री के जिले में मुसहर बस्ती की निरीक्षण को देखते हुए मैनपुर गांव के नजदीक मुसहर बस्ती को रातो दिन कर रूप रेखा बदल दिया।
आज बस्ती में लगभग सभी का शौचालय, नाली ,रास्ते सहित सरकारी योजनाओं का लाभ दिया है ।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Most Popular