Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकप्तानगंजजब लेखपाल ने मंदिर में कसम खानें की डर से रिश्वत लौटाई

जब लेखपाल ने मंदिर में कसम खानें की डर से रिश्वत लौटाई

कुशीनगर :जिले में एक लेखपाल द्वारा रिश्वत ना लेने की मंदिर में कसम खानें की बात से डर कर शिकायतकर्ता महिला को पैसे वापस करने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है.तथा लेखपाल की रिश्वत प्रकरण पर एसडीएम की जाँच बैठा दी गयी है.

बताया जा रहा है की मंगलवार को कप्तानगंज तहसील में तहसील दिवस पर बगहा खुर्द निवासी कुमारी देवी द्वारा एडीएम कृष्णलाल तिवारी से लेखपाल द्वारा 2300 रूपयें लेने और कार्य नहीं करने का आरोप लगाया जिस पर एडीएम ने लेखपाल को बुला कर पैसे के बारे में पूछा जहा लेखपाल ने आरोपों को गलत निराधार बता दिया.

वहीं शिकायतकर्ता महिला ने अपने शिकायत पर मजबूती से डटी रही मामला न सुलझता देख एडीएम कृष्णलाल तिवारी ने अनोखा फैसला लिया तथा दोनों पछ को मंदिर में जाकर कसम खानें को कहा जिस पर महिला तैयार हो गयी.लेखपाल भी मंदिर जाने के लिये बाहर निकले जहां उनका जमीर जाग गया कसम खाने के पहले ही 2300 रूपयें वापस कर दियें.

पैसा वापस मिलते ही महिला सीधे एडीएम के पास पहुच कर पैसा वापस करने की बात बताई जिस कर एडीएम कृष्णलाल तिवारी ने पुरे प्रकरण को एसडीएम से जाँच कर कार्यवाही की बात कही.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular