Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का खड्डा में आज दौरा, बाढ़ से प्रभावित...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का खड्डा में आज दौरा, बाढ़ से प्रभावित लोगो से मिलेगे

फाइल फ़ोटो

कुशीनगर (प्रभात): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिले के बाढ़ प्रभावित इलाके खड्डा के धरनी पट्टी में शनिवार दोपहर को दौरा करेगे जहा बाढ़ से प्रभावित लोगो से मिलेगे तथा बाढ़ पीड़ितों के लिये राहत कार्य जिला प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे कार्यो की समीक्षा करेगे.

गौरतलब है की जिले के खड्डा और तमकुही के बिहार से लगते सीमावर्ती इलाकों में बाढ़ आने से लाखोँ लोग प्रभावित हुये जहा उनके मदद व राहत कार्य के लिये जिला प्रशासन एयरफ़ोर्स और NDRF की मदद से कार्य कर रही है.

बही बाढ़ से प्रभावित लोगो भोजन व कपडें कई सामाजिक संगठन,प्रशासन,आम लोगो द्वारा दिया जा रहा है इसी कड़ी में जिले में प्रभावित लोगो के लिये राहत व बचाव कार्य व उनके पुनर्वास सहित उन्हें राहत पहुचाने के लिये सीएम योगी कुशीनगर का दौरा कर रहे है.

उनके आगमन को लेकर समय-सरणी तैयार हो है जिसके अनुसार सीएम 1:30 बजे खड्डा के धरनी पट्टी हेलिपैड पर उतरगे वहा से 1:35 बजे धरनी पट्टी के शिवमंदिर के पास पहुचेगे जहा बाढ़ से प्रभावित लोगो लगभग 400 लोगो को भोजन का पैकेट वितरित करेगे.

उसके पश्चात कुशीनगर जिले के बीजेपी विधायक और सांसद का सभोधन होगा आखिर में वहा सीएम 2:20 पर सीएम लोगो को संभोदित करते हुये सरकार द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिये किये जा रहे राहत कार्यो के बारे में बतायेगे,जिले में सीएम योगी का 1 घंटे का प्रोग्राम है आखिर में 2:30 बजे यहाँ से प्रस्थान करेगे.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular