Friday, December 1, 2023
Homeकुशीनगर समाचारतीन थानों की पुलिस ने बाढ़ पीड़ितों को पहुचाई राहत,पीड़ितो ने किया...

तीन थानों की पुलिस ने बाढ़ पीड़ितों को पहुचाई राहत,पीड़ितो ने किया प्रंशसा दी दुआएं

कुशीनगर (प्रभात):जिले में बाढ़ की चपेट झेल रहे कई इलाको में जिले की तीन थानों की पुलिस ने बाढ़ पीड़ितों को खाद्य पदार्थ अन्य जरुरत की सामग्री जरुरतमंदों तक पहुचाई जिससे पीड़ित लोगो ने पुलिस की इस कार्य की प्रंशसा की.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक श्री यमुना प्रसाद के निर्देश पर जनपद में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों के बचाव कार्य एवं प्रयास के अन्तर्गत थानाक्षेत्र हनुमानगंज, खड्डा, सेवरही में प्रभावित जनता के जान एवं माल को सुरक्षित कराने के लिये.

थानाधायक्ष हनुमानगंज विनय प्रकाश राय, थानाध्यक्ष खड्डा विनय कुमार पाठक एवं थानाध्यक्ष सेवरही श्रीप्रकाश यादव द्वारा अपने कर्मचारियों के साथ एन0डी0आर0एफ0 एवं पी0ए0सी0 के साथ मिलकर विभिन्न बाढ़ ग्रस्त क्षत्रो की जनता के जान एवं माल को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा कर.

उनको राहत कैम्प में लाकर व्यवस्थापित कराया तथा बाढ़ राहत शिविर लगाकर उनके भोजन, निवास आदि की व्यवस्था किया जिससे इस बाढ़ पीड़ितों को काफी राहत मिली पीड़ितों ने पुलिस के इस कार्य से उनकी प्रंशसा की तथा बुजुर्ग लोगो ने दुआएं दी.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular