Saturday, May 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचार500 रूपयें के विवाद में लड़की पर चलाई चाकू, मेडिकल कॉलेज की...

500 रूपयें के विवाद में लड़की पर चलाई चाकू, मेडिकल कॉलेज की गयी रेफ़र

प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):विशुनपुरा थाना के बैकुंठपुर कोठी में पैसे के विवाद में नगमा नाम की लड़की पर एक आभूषण दुकानदार ने चाकू से हमला कर दिया जिसमे उसे चाकू उसके गले के नस कट गया जहा उसे हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफ़र कर दिया जहा उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

मिली ख़बर के अनुसार विशुनपुरा थाना के बैकुंठपुर कोठी में राजू वर्मा की दुकान है जहा उसके पड़ोस के ही अरमान के परिजनों द्वारा एक पायल गिरवी रखी थी रविवार को अरमान अपने गिरवी रखे पायल को राजू की दुकान पर छुड़ाने पंहुचा.

जहा हिसाब में 2000 रूपये की मांग राजू द्वारा किया गया वही अरमान ने 1500 रूपये देकर 500 रूपये कुछ दिन में देने की बात कही,इसी को लेकर दोनों में काफी कहासुनी हुई जहा आस-पास के लोगो ने दोनों को समझा कर अलग कर दिया परन्तु रविवार को दोनों का फिर आमना-सामना हुआ जहा फिर से उनमे कहासुनी कर झगडा कर लिया.

देखते देखते दोनों में मारपीट शुरू हो जहा झगडे की बात सुनकर अरमान की माँ और बहन मदद करने को दौड़े उसी दौरान राजू  द्वारा चाकू से किये हमले में अरमान की बहन नगमा को गले की नस कट गयी जहा उसकी हालत बिगड़ने लगी जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुये गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफ़र कर दिया.

वही विशुनपुरा थाना पुलिस ने अरमान की तहरीर पर राजू और अन्य पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जाँच में जुट गयी है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular