Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार 500 रूपयें के विवाद में लड़की पर चलाई चाकू, मेडिकल कॉलेज की...

500 रूपयें के विवाद में लड़की पर चलाई चाकू, मेडिकल कॉलेज की गयी रेफ़र

0
361
प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):विशुनपुरा थाना के बैकुंठपुर कोठी में पैसे के विवाद में नगमा नाम की लड़की पर एक आभूषण दुकानदार ने चाकू से हमला कर दिया जिसमे उसे चाकू उसके गले के नस कट गया जहा उसे हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफ़र कर दिया जहा उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

मिली ख़बर के अनुसार विशुनपुरा थाना के बैकुंठपुर कोठी में राजू वर्मा की दुकान है जहा उसके पड़ोस के ही अरमान के परिजनों द्वारा एक पायल गिरवी रखी थी रविवार को अरमान अपने गिरवी रखे पायल को राजू की दुकान पर छुड़ाने पंहुचा.

जहा हिसाब में 2000 रूपये की मांग राजू द्वारा किया गया वही अरमान ने 1500 रूपये देकर 500 रूपये कुछ दिन में देने की बात कही,इसी को लेकर दोनों में काफी कहासुनी हुई जहा आस-पास के लोगो ने दोनों को समझा कर अलग कर दिया परन्तु रविवार को दोनों का फिर आमना-सामना हुआ जहा फिर से उनमे कहासुनी कर झगडा कर लिया.

Advertiseing

देखते देखते दोनों में मारपीट शुरू हो जहा झगडे की बात सुनकर अरमान की माँ और बहन मदद करने को दौड़े उसी दौरान राजू  द्वारा चाकू से किये हमले में अरमान की बहन नगमा को गले की नस कट गयी जहा उसकी हालत बिगड़ने लगी जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुये गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफ़र कर दिया.

वही विशुनपुरा थाना पुलिस ने अरमान की तहरीर पर राजू और अन्य पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जाँच में जुट गयी है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS