Thursday, December 1, 2022
Homeकुशीनगर समाचारहत्याकांड के विरोध में फाजिलनगर रहा बंद,हत्याकांड की जल्द ख़ुलासे की मांग

हत्याकांड के विरोध में फाजिलनगर रहा बंद,हत्याकांड की जल्द ख़ुलासे की मांग

कुशीनगर (प्रभात):शनिवार को फाजिलनगर कस्बे की सभी दुकाने हत्याकांड के विरोध में बंद रही तथा जूनियर हाईस्कूल में शोक सभा का आयोजन व्यापार मंडल की तरफ से किया गया जिसमे भारी संख्या में फाजिलनगर की आमजन,राजनितिक पार्टियो,व्यापार मंडल के सदस्य शामिल हुये.

जहा सुरक्षा को लेकर व्यापारियो ने चिंता जताई और पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र ही हत्याकांड का खुलासा नहीं हुआ तो बहुत ही व्यापक आँदोलन होगा जिसकी जिम्मदारी प्रशासन की होगी,वही विधायक अजय कुमार लल्लू ने सम्बोदित करते हुये सरकार पर कटाछ किया तथा इस लड़ाई को सड़क से सदन तक लड़ने की बात कही.

वहीं फाजिलनगर से विधायक गंगा सिंह कुशवाहा अपनी सरकार की बचाव की मुद्रा में दिखाई दिए थोडा धैर्य रखने की अपील की,और कहा की पुलिस तेजी से कार्य कर रही है शीघ्र ही बदमाश सलाखों के पीछे होंगे.

यही से पूर्व विधायक रहे विश्वनाथ सिंह ने कहा की ये वर्तमान सरकार सभी मोर्च पर विफल साबित हुई है जिसका ये उदाहरण है. उधर व्यापार मंडल के अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव ने  बड़ा ऐलान किया कहा कि हत्याकांड का खुलासा होने तक दुकानें बंद रहेगी,लगातार आंदोलन चलता रहेगा.

गौरतलब है की शुक्रवार रात को  दुकान बंद कर सर्राफा ब्यापारी नन्दलाल वर्मा (50) वर्ष व पुत्र अभिषेक वर्मा (25) घर के लिये निकल रहे थे तभी अचानक अज्ञात बाईक सवार हमलावरों ने गोली मार दी जिसमे अभिषेक वर्मा की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी. तथा वही ब्यापारी नन्दलाल वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये जिनका ईलाज मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में चल रहा है.

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular