Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारदर्दनाक : बच्चेदानी का आपरेशन में लापरवाही से हुआ कैंसर, हो गईं...

दर्दनाक : बच्चेदानी का आपरेशन में लापरवाही से हुआ कैंसर, हो गईं मौत

कुशीनगर (प्रभात): थाना नेबुवा नौरंगिया के पकड़ियार बाजार में एक निजी हॉस्पिटल में महिला को बच्चेदानी का आपरेशन कराना उसकी मौत का कारण बन गया मामला है नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के लौकरिया गांव का जहा उर्मिला नाम की महिला की मौत हो गयी.

परिजनों का आरोप है की डॉक्टर द्वारा की गयी लापरवाही से आपरेशन के चौथे दिन से ही घाव बनने जैसा प्रतीत होने लगा.

डॉक्टर उसे ठीक होने की बात करते और लगातार 5 महीने तक दवा चलाया परन्तु घाव में सड़न होने पर परिजनों द्वारा गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में दिखाया वहा उन्हें कैंसर होने का पता चला जिसके बाद मेडिकल कॉलेज से दवा चलने लगा.

इस बीच पिछले माँह परिवार वालो ने पकड़ियार बाजार में मौजूद हॉस्पिटल के विरुद्ध कारवाही के लिये सीएमओ से मिलकर शिकायती सौपा मगर सीएमओ साहब ने शिकायत पर ध्यान नहीं दिया वही रविवार को  उर्मिला की मौत हो गयी.

प्राइवेट हॉस्पिटल की शुरुआती लापरवाही व शिकायत के बाद भी सीएमओ द्वारा कार्रवाई न किये जाने से नाराज परिजन गाँव वालो के साथ मिलकर शव को नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग जाम कर दिया जिसके बाद नौरंगिया एसओ ने सड़क जाम मुक्त कराने के लिये काफ़ी प्रयाश किये परन्तु परिजन और गाँव वाले मामले कारवाही चाहते थे आखिर में एसओ ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किये जाने का भरोसा दिलाया तब जाकर जाम समाप्त हो सका.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular