Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतुर्कपट्टी में महिला की हाँकी-डंडे से पिट कर हत्या,सेक्स रैकेट चलाने का...

तुर्कपट्टी में महिला की हाँकी-डंडे से पिट कर हत्या,सेक्स रैकेट चलाने का हुआ ख़ुलासा

कुशीनगर (प्रभात): तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा विशुनपुरा के टोला सोंदिया में शनिवार रात अज्ञात हत्यारों ने महिला विद्यावती की घर में घुसकर हॉकी, लाठी व ईंट से सिर कूचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर डॉग स्क्वायड और फॉरेसिंक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की तथा संदेह के आधार पर कई लोगो को हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है की विद्यावती का विवाह तुर्कपट्टी-कसया मार्ग पर स्थित ग्राम सभा रुदवलिया निवासी कनारसी के साथ हुआ था, पति से अनबन के कारण वह मायके में ही गांव के बाहर घर बनाकर अकेले रहती थी,जहा शनिवार रात को अज्ञात हत्यारों ने हॉकी डंडे से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया हादसे के वक्त मृतका के साथ कई और महिलाये भी थी.

जिनमे दो महिलाओ देवरिया जिले की सरोज और दुदही की जरीना को पीटकर लहूलुहान कर दिया वहीं पुलिस के पहुचने और जाँच में कई तथ्य सामने आये है जिनमे घटनास्थल से पुलिस को हत्या में उपयोग हुये हाँकी,डंडे बरामद किये जो खून से सने थे,साथ ही मौके पर बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलने का पता चला है वहा से कई आपतिजनक वस्तुये पुलिस को मिले है इनमें बीयर व शराब की बोतलें, कंडोम एवं उत्तेजक दवाये पुलिस को मिले है,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है वहीं पुरे परिसर को सिल कर दिया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular