Sunday, February 25, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतरयासुजान में हुये रेप और हत्या मामले में पुलिस ने प्रेमी को...

तरयासुजान में हुये रेप और हत्या मामले में पुलिस ने प्रेमी को पकड़ा

कुशीनगर (प्रभात):थाना तरयासुजान पुलिस द्वारा पिछले महीने के 27.10.2017 को हुई लड़की की रेप और हत्या मामले में अभियुक्त  सूरज वर्मा पुत्र शम्भू वर्मा उम्र 20 वर्ष निवासी- गद्दी टोला तरया खुर्द थाना तरयासुजान को रविवार को गिरफ्तार किया पुलिस को इसके पास से मृतका का मोबाईल फोन बरामद भी बरामद हुआ है.

इसका ख़ुलासा करते हुये एसपी यमुना प्रसाद ने बताया की बीते 27 अकतूबर को हुई युवती की रेप और हत्या मामले में रविवार को पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया, आरोपित सूरज वर्मा निवासी गद्दी टोला तरया खुर्द ने पूछताछ में अपना अपराध कबूल लिया.

युवती की गद्दी टोला निवासी हत्यारोपी से नजदीकी थी, वह हमेशा आरोपी को यह कहकर ब्लैकमेल करती थी कि उसके बच्चे की मां बनने वाली है, उसके साथ शादी न करने पर उसे नहीं छोड़ेगी जिससे वह डर व अजीज आकर युवती को गांव से दूरी पर सुनसान जगह बुलाया और उसके साथ रेप करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी और उसका मोबाइल लेकर चला गया.

पुलिस ने मामले में थाना तरयासुजान पर मु0अ0सं0 715/17 धारा 302/376 भादवि व ¾ पाक्सो एक्ट में पंजीकृत किया था जिसमे उसे जेल भेज दिया है, गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में तरयासुजान थाने के एसओ सत्येंद्र कुंवर सिंह, कांस्टेबल संजीवन, अनिल कुमार और इंद्रजीत शामिल थे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular