Wednesday, May 8, 2024
Homeकुशीनगर समाचारफाजिलनगर में सर्राफा की दुकान से शटर तोड़कर तिजोरी किया गायब

फाजिलनगर में सर्राफा की दुकान से शटर तोड़कर तिजोरी किया गायब

कुशीनगर :गुरुवार की रात फाजिलनगर कस्बे के कटरे में  सर्राफा की दुकान का शटर तोड़कर चोरो ने वहा रखीं बड़ी तिजोरी को उठा ले गये जिसमे नगद रूपये,चादी और सोने के आभूषण के साथ-साथ जरुरी कागजात थे.सुबह मामला सामने आने पर पुलिस डॉग स्क्वॉड और विधि विज्ञान प्रयोगशाला वाहन के साथ जांच पड़ताल की वहीं चोरी की हुई तिजोरी सुकरौली के नजदीक से बरामद हुआ है.

बताया जा रहा है की फाजिलनगर बाजार में अविनाश वर्मा की सर्राफा की दुकान है जो रोज की भांति बृहस्पतिवार को भी शाम दुकान बंद कर घर चले गए थे, शुक्रवार सुबह को चोरी की जानकारी होने पर वह दुकान पहुंचे जहा उन्होंने बताया कि तिजोरी में सात हजार रुपये नकद, दो किलोग्राम चांदी और 50 ग्राम सोने के आभूषण के अलावा कई महत्वपूर्ण कागजात रखे थे जिसे चोरो ने तिजोरी समेत चुरा ले गए.

सूचना पर पहुचे सीओ तमकुहीराज और एसओ निर्भय कुमार सिंह ने जहा डॉग स्क्वॉड व विधि विज्ञान प्रयोगशाला वाहन की टीम को मौके पर बुलाया जो दो घंटे तक घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की.वहीं चोरी हुई तिजोरी सुकरौली के पास टूटी जोलहिनिया गांव से मिली है जिसके सभी सामान गायब थे. उधर पीड़ित व्यवसायी ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular