Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारमुख्य गंडक नहर में पानी नही देने पर युवा कांग्रेस ने किया...

मुख्य गंडक नहर में पानी नही देने पर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

कुशीनगर :शनिवार को मुख्य गंडक नहर में सिचाई के लिये पानी नहीं छोड़ने को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिलाअध्यक्ष मोहम्मद जहरुद्दीन की अगुआई में प्रदर्शन किया तथा प्रदेश व केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

शनिवार को युवा कांग्रेस कुशीनगर के द्वारा केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की किसान विरोधी नीति के खिलाफ जल सत्याग्रह कर विरोध प्रदर्शन किया गया जहां युवा कांग्रेस कुशीनगर के जिलाअध्यक्ष मोहम्मद जहरुद्दीन ने संबोधित करते हुए कहा कि आज केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है परंतु मुख्य गंडक नहर में खेती की सिंचाई के लिए पानी नहीं है.

इस महंगाई के दौर में किसान पंपसेट से सिंचाई करने को मजबूर है वहीं सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुये जिलाध्यक्ष ने कहा की नहरों में पानी रोकना उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए किया जा रहा फैसला है. ताकि किसान सिंचाई यंत्र खरीदने को बाध्य हो जाए.

सरकार अच्छे दिनों के वादों के साथ किसानों को बुरा दिन दिखा रही है. मजदूर यूनियन के प्रदेश महासचिव कृष्ण प्रताप ने कहा कि सरकार अगर किसान विरोधी नीति नहीं छोड़ती है तो आंदोलन और उग्र होगा. सभा को युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष वेदप्रकाश मिश्र ने भी संबोधित किया.

इस विरोध प्रदर्शन में जिला उपाध्यक्ष बैजनाथ सिंह ,महासचिव उपेन्द्र सिंह ,वीरेंद्र कुशवाहा ,ज्यायूलहक,खुर्शीद आलम, अंगद यादव, एजाज अहमद, अनिल यादव, ठाकुर यादव ,आफताब ,अरसद, रसूल ,इस्तेखार, दिलशेर, सूरजभान यादव ,फैयाज, मुस्ताक, रहमतुल्ला ,गुड्डन, गोवर्धन यादव ,मोहन शर्मा, सभासद मंसूरी आलम, फिरोज, फैसल ,राहुल यादव ,रईस मंसूरी, वकार अहमद, मासूम रजा आदि उपस्थित रहे

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular