Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकसया में पुलिस पर हमला,दो सिपाही सहित एक दरोगा घायल

कसया में पुलिस पर हमला,दो सिपाही सहित एक दरोगा घायल

कुशीनगर :कसया थानाक्षेत्र के गाँव कनखोरिया में रविवार को न्यायालय की तरफ से जारी वारंट पर कार्यवाहीं करने पहुचे एक उपनिरीक्षक व दो सिपाही को वारंटी अभियुक्त पक्ष के परिजनों द्वारा पुलिस बल पर अचानक हमला कर दिया गया जिसमे वह घायल हो गयें.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को न्यायालय के आदेश पर वारंटीयो को पकड़ने पुलिस कनखोरिया गाँव पहुची जहा वारंट अभियुक्तो ने लाठी-डंडो से हमला बोल दिया,जिसमे एक उपनिरीक्षक व दो सिपाही घायल हो गये,इसकी सूचना उपनिरीक्षक ने तत्काल एसओ कसया को दी जिन्होंने भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और घेराबंदी कर सुरेंद्र पुत्र रामपरिखन, रामपरिखन यादव पुत्र देवराज, हरिकेश पुत्र सुरेंद्र व समतोल देवी पत्नी सुरेंद्र को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

इस कारवाही से पुरे गाँव में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा वहीं घायल दरोगा के तहरीर के आधार पर पुलिस ने धारा 332, 353 व 7 क्रिमनल एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को जेल भेज दिया.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular