Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारबाढ़ पीड़ितों को जमीन का पट्टा दिलाने के लिए विधायक ने किया...

बाढ़ पीड़ितों को जमीन का पट्टा दिलाने के लिए विधायक ने किया प्रदर्शन

कुशीनगर : तमकुहीराज विधानसभा क्षेत्र के अहिरौलीदान, पिपराघाट, रामपुर बरहन के बाढ़ पीड़ितों को जमीन का पट्टा दे विस्थापित करने व तिवारीपट्टी में हाई कोर्ट के आदेश पर तोड़े गए घरो के पीड़ितों को विस्थापित करने को लेकर तहसील कार्यालय पर एकदिवसीय धरना प्रदर्शन विधायक अजय कुमार लल्लू ने बाढ़ पीड़ितों के साथ किया।

उन्होने कहा की बाढ़ पीड़ित बंधे पर शरण लिए लगातार धरना प्रदर्शन व शासन के संज्ञान में लाने के बाद भी अभी पीड़ितों को जमीन का पट्टा देकर नही बसाया गया, बाढ़ पीड़ित नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं।

वही एस डी एम तमकुही द्वारा धरना स्थल पर पहुच कर ज्ञापन लेते हुये आश्वासन दिया कि 15 दिन के अंदर समस्या का हल करा दिया जाएगा।

वही विधायक द्वारा चेताया गया कि अगर 15 दिन के अंदर पीड़ितों की समस्या का निस्तारण नही हुआ तो तहसील पर घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन होगा और समस्या का समाधान नही होता तब तक हमलोग बने रहेंगे।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular