Thursday, March 28, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअहिरौली बाजारअहिरौली बाजार में बच्चें की हुईं अपहरण की कोशिश,पुलिस जाँच में जुटी

अहिरौली बाजार में बच्चें की हुईं अपहरण की कोशिश,पुलिस जाँच में जुटी

कुशीनगर : सोमवार को अहिरौली बाजार क्षेत्र के गाँव असना में बाईक पर सवार दो युवकों द्वारा खेल रहे बच्चें का अपहरण करने का प्रयाश किया गया परन्तु साथ खेल रहे बच्चों द्वारा शोर मचाने पर बाइक सवार युवक अपहरणकर्ता ने बच्चे को गाड़ी से उतार कर फ़रार हो गयें.

मिली जानकारी के मुताबिक अहिरौली बाजार के गाँव असना के प्रियाशु (6 वर्ष)पुत्र गोपाल सिंह बच्चों के साथ स्कूल के मैदान में खेल रहे थे,इसी दौरान बाइक सवार दो युवक पहुचें और प्रियाशु को गाड़ी पर बैठा कर ले जाने लगे,वहीं बच्चा अनजान लोगों को गाड़ी पर बैठाते देख रोने लगा,साथ के खेल रहे बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

जिससे अपहरणकर्ता युवकों ने कुछ दुरी पर ही बच्चें को छोड़ भागे,बच्चो के शोर सुन गाँव और बच्चे के परिजन पहुच कर पुलिस को सूचना दी जहां मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों युवकों के बारे में जानकारी प्राप्त कर उनकी छानबीन कर रही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular