Friday, April 26, 2024
Homeखड्डानगर पंचायत के बड़े बाबू से मारपीट मामले में, खड्डा एसओ निलंबित

नगर पंचायत के बड़े बाबू से मारपीट मामले में, खड्डा एसओ निलंबित

कुशीनगर : शुक्रवार को खड्डा थाना पुलिस द्वारा राज्य कर्मी नगर पंचायत कार्यालय में तैनात वरिष्ठ लिपिक से मारपीट मामले में पुलिस अधीक्षक ने कार्यवाही करते हुये खड्डा एसओ को निलंबित कर दिया है।

साथ ही जिले के राज्य कर्मियो और पुलिस के बीच सामने आये विवाद को सुलझाने का प्रयास किया है।देर रात जिला अस्पताल में पहुँच पुलिस अधीक्षक ने घायल वरिष्ठ लिपिक से मुलाकात की तथा डॉक्टरों से उनके बारे में जानकारी लेकर  एसओ पर कार्यवाही की।

हालांकि इसके पूर्व एसओ की तरफ से मारपीट से इनकार किया गया और केवल कहासुनी की बात स्वीकार किया था परन्तु इसमें सच्चाई कुछ नही दिखा।

मामला क्या है – दरअसल मामला यह शौचालय की टंकी को साफ कराने को लेकर हुये बताया जा रहा है।खड्डा थाना के शौचालय की टंकी भरी पड़ी है।जिसकी सफाई के लिये थाने से कुछ पुलिस कर्मी नगर पंचायत कार्यलय पहुँच सेफ्टी टैंक सफाई मशीन भेजने को कहा।

जिस पर बड़े बाबू राजेन्द्र गुप्ता का कहना है कि इस दौरान हमारे द्वारा सेफ्टी टैंक सफाई मशीन के लिये लगने वाले तय निर्धारित शुल्क जमा कराने को कहा।

जिससे नाराज पुलिस कर्मियों ने पिटाई करते हुये कार्यालय से थाने ले गये।

इस मामले में शुक्रवार को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की बैठक पडरौना में हुई जहां इसकी निंदा किया गया,तथा शनिवार को प्रदर्शन करने की बात कही थी उससे पूर्व पुलिस अधीक्षक की तरफ से कार्यवाही हो गयी।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular