Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार तमकुहीराज कुशीनगर में 02 नये ओवरब्रिज बनाने तथा बंद ट्रेन चलाने को लेकर...

कुशीनगर में 02 नये ओवरब्रिज बनाने तथा बंद ट्रेन चलाने को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्रियों को लिखा पत्र

0
2262

कुशीनगर : जिले के NH28 पर 02 ओवरब्रिज बनवाने की मांग को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा है।

जिसमे उन्होंने बताया है कि उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा पर तीव्र गति से भारी वाहनों के आवागमन के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग 28 (NH 28) के कुछ क्षेत्र अत्यंत दुर्घटना बहुल के रूप में बदल चुके हैं, जिनके कारण विगत कुछ महीनों में 100 से अधिक व्यक्तियों की मृत्यु हो चुकी है जबकि सैकड़ों लोगों घायल हुए है।

इस कारण सलेमगढ़ (बहादुरपुर चौराहे पर), तरयासुजान थाना क्षेत्र (तमकुहीराज) जनपद कुशीनगर,

पटेरियाग्राम (फाजिलनगर विधान सभा क्षेत्र)जनपद कुशीनगर में दो जगहों ओवरब्रिज बनवाने की जरूरत बताते हुए बनवाने की मांग की है।

वही छपरा-सीवान से गोरखपुर (वाया तमकुहीराज-पडरौना कप्तानगंज) के मध्य चलने वाली पैसेंजर ट्रेन, तथा छपरा-लखनऊ के बीच 3 दिन चलने वाली एक्स्प्रेस ट्रेन का आवागमन बंद- दोनों यात्री गाड़ियों को पुनः चलाए जाने हेतु भी प्रदेश अध्यक्ष ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखा है।जो कोरोना काल के दौरान से बंद पड़ा है।जिससे हजारों लोग प्रभावित हो रहे है।

marg software kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS