Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार पडरौना महिला के सिर कटे शव व मर्डर का खुलासा, जाने कौन है...

महिला के सिर कटे शव व मर्डर का खुलासा, जाने कौन है नजदीकी हत्यारा

0
1839
Padrauna news

कुशीनगर : कुछ दिन पूर्व पड़रौना कोतवाली क्षेत्र के गांव बनबीरपुर तथा कटनवार के बीच एक युवती का सिर कटा शव गन्ने के खेत में मिला था जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही थी।

जांच के दौरान पुलिस ने सिर कटे शव का शिनाख्त कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है साथ ही हत्या में प्रयोग किये गये धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव का पहचान कलावती उर्फ पूजा पुत्री हरिलाल निषाद निवासी बाँसगांव टोला तिलगांवा थाना विशुनपुरा के रूप की,

Advertiseing

जिसकी शादी कसया क्षेत्र के गांव गुरमिया निवासी सुभाष निषाद से हुई थी

परन्तु इन दोनों की शादी लंबे अरसे तक नहीं चला तथा यह दोनों अलग अलग हो गये।जिसके बाद यह पड़रौना के छावनी मोहल्ले में किराये पर रहती थी।

तथा यहां इसका समंध एक कटनवार गांव के युवक रामध्यान से हो गया।

वही मृतका ने अपने मौसी के लड़के को एक टैम्पू खरीद कर चलाने को दिया था।जिससे उसका प्रेमी रामध्यान नाराज था।और टैम्पू को अपने नाम कराने का दबाव बना रहा था।

लेकिन बात बनता ना देख रामध्यान ने अपने एक साथी नियाज शाह के साथ मिलकर हत्या कर शव को ठिकाने लगाया था।

लेकिन पुलिस ने इस मामले से पर्दा उठाया और आलाकत्ल बरामद करते हुये नियाज शाह को गिरफ्तार किया है।वही अभी रामध्यान फ़रार है जिसकी पुलिस तलास कर रही है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS