Saturday, February 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयापूर्व सांसद के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना लोगों से मांग...

पूर्व सांसद के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना लोगों से मांग रहे पैसे

कुशीनगर : कुशीनगर से पूर्व सांसद राजेश पाण्डेय के नाम से एक फर्जी फेसबुक आईडी बना शातिर साइबर क्राइम अपराधियों ने लोगों से पैसे मांगने का काम शुरू कर दिया है।

इस बारे में जानकारी खुद पूर्व सांसद ने अपने आधिकारिक फेसबुक आईडी से पोस्ट कर बताया है तथा उन्होंने लोगों से ऐसे किसी झांसे में नही आने तथा पैसे नही देने की अपील की है।

साथ ही इन्होंने इस साइबर अपराधी के बारे में जानकारी साझा करते लिखा है कि आरोपित व्यक्ति का असली नाम राहुल कुमार है और वे असम में रहते हैं. उनके खिलाफ़ ज़रूरी कार्रवाई की जाएगी. तब तक आप सभी सतर्क रहे.

साथ पूर्व सांसद राजेश पाण्डेय ने इससे जुड़े कई स्क्रीन शार्ट शेयर किया है जिसमें स्पष्ट दिख रहा है। 

नीचे पढ़े पूर्व सांसद राजेश पाण्डेय ने अपने पोस्ट में क्या लिखा है।

आवश्यक सूचना

प्रिय साथियों,

मेरी व्यक्तिगत फेसबुक आईडी का क्लोन एकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांगे जा रहे हैं. आप सभी से विनम्र निवेदन है कि ऐसे किसी झांसे में न आएं और पैसे भी नहीं दें. आरोपित व्यक्ति का असली नाम राहुल कुमार है और वे असम में रहते हैं. उनके खिलाफ़ ज़रूरी कार्रवाई की जाएगी. तब तक आप सभी सतर्क करें. यहाँ उस क्लोन एकाउंट से जुड़ी तस्वीरें हैं, जिन्हें आप देख लें और इस एकाउंट से किसी भी तरह का मैसेज आए, तो तत्काल फेसबुक पर ही इसे रिपोर्ट करें.

विनम्र आभार

#CyberCrime Facebook

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular