Advertiseing
Home ब्लॉग नवागत एसपी सचिन्द्र पटेल ने कार्यभार संभाला, पढ़े पूरी ख़बर

नवागत एसपी सचिन्द्र पटेल ने कार्यभार संभाला, पढ़े पूरी ख़बर

0
1695

कुशीनगर : नवागत पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने जनपद में कार्यभार संभाल लिया है। जो 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी है।

नवागत पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद 28 मार्च को रिजर्व पुलिस लाइन्स सभागार में जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक, समस्त क्षेत्राधिकारियों व थाना प्रभारियों के साथ आगामी त्यौहारों होली/शब ए बारात व पंचायत चुनाव के दृष्टिगत समीक्षा बैठक की।

तथा समस्त क्षेत्राधिकारियों, प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों से सर्किलवार / थानावार होली एवं पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं के अनुरूप कार्यवाही करने के निर्देश दिए तथा सभी को यह निर्देश दिये कि जनसुनवाई का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किया जाय।

साथ ही साथ अवैध शराब के विरुद्ध टीम बनाकर वृहद स्तर पर कार्यवाही करने व पिछले 10 वर्षों में अवैध शराब में लिप्त अपराधियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के कड़े निर्देश दिए।

होली/शब ए बरात जैसे त्योहारों पर बीते वर्षों में हुई घटनाओं से संबंधित लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए। आगामी त्योहार व

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर सभी क्षेत्राधिकारियों, प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को अपने अपने क्षेत्रों में लगातार भ्रमण सील रहकर प्रत्येक गतिविधियों पर नजर रखने एवं समय रहते आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गये।

marg software kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS