Tuesday, December 6, 2022
Homeकुशीनगर समाचारतरयासुजानअबैध तस्करी पर नहीं लग रहा है विराम, शासन प्रशासन मौन

अबैध तस्करी पर नहीं लग रहा है विराम, शासन प्रशासन मौन

कुशीनगर जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र के तिनफेडिया पुलिस चौकी के रास्ते से प्रतिदिन डुमरिया रेलवे ढाला पार कर बिहार को जा रहा है अनेकों टाली पर लोड बालू सुबह से शाम तक अनेकों खेप इसके अलावा शराब की तस्करी बालू की तस्करी पर कोई विराम न होने पर आम जनमान मे भी काफी चर्चा रहा है। 

सीमावर्ती क्षेत्रों में काफी दिनों से चल रही है तस्करी पर  प्रशासन मौन  क्यों? सूत्रों का  कहना है की जब अबैध  धंधेबाज कब तक मलाई खाते रहेगे और  खिलाने की काम करेंगे क्षेत्रों में तमाम जाच चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।फिर भी सारा फेल होता सावित नजर आ रहा है।

इससे यह सावित होता है कि कहीं न कहीं से किसी बडे लोगों की साया इन लोगो के उपर चल रहा है जिसे फलने फूलने का काम इन काले धंधे वालो का मलाई काटने की काम चलता नजर आ रहा है।

बताते चले  सरकार की मानसिकता पर पानी फेरने का काम कुछ शासन प्रशासन में बैठे लोग कराने मे जुडे हुए हैं जिससे सभी अबैध धंधे वाजो का चादी ही चादी कट रहा है और शासन प्रशासन मौन है।

हरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular