Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार पडरौना पडरौना के सेंट थ्रेसेस स्कूल के छात्रों ने टीचरों पर लगाया मारपीट...

पडरौना के सेंट थ्रेसेस स्कूल के छात्रों ने टीचरों पर लगाया मारपीट करने का आरोप, एक बच्चें को गंभीर चोट आई

0
403

कुशीनगर : जिले के प्रतिष्ठित स्कूलों में से एक पडरौना का सेट थ्रेसेस इंटर कालेज चर्चा में है। दरअसल यहां पढ़ने वाले छात्रों को स्कूल द्वारा टूर पर ले जाया गया है।जिसके लिये बच्चों पैसे लिये गये।

बच्चों के जो आरोप सामने आये है उसके अनुसार टूर पर छात्रों को मोबाइल फोन ले जाना मना था।लेकिन कुछ छात्र मोबाइल फोन ले गये।

जानकारी होने पर छात्रों को मोबाइल फोन जमा करने व बाद में वापस कर देना बताया गया लेकिन छात्रों का आरोप है कि जब मोबाइल जमा करने गये तो मोबाइल फोन तोड़ दिया गया।

Advertiseing

साथ ही हम छात्रों को वहां मौजूद टीचरों द्वारा पीटा गया, अपशब्द कहे गए, जिसमें एक छात्र को गंभीर चोट आयी जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।

साथ ही छात्रों का कहना है कि टीचरों द्वारा कहा गया है कि मारपीट के बारे में घर वालों को बताने पर टीसी दे दिया जायेगा, कैरेक्टर सर्टिफिकेट गिरा दिया जायेगा।

वही छात्रों ने उस आरोप पर अपनी बात रखी है जिसमें उन पर लड़कियों के वीडियो बनाने का आरोप लगाया गया।

उनका कहना है कि उन्होंने इस पर अपने फ़ोन की जांच करने को कहा मिलने पर सजा व फ़ोन खुद तोड़ने की बात कही लेकिन इसे अनसुना कर दिया गया।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS