Sunday, February 5, 2023
Homeकुशीनगर समाचारमहिलाओं के विरोध करने पर झुकना पड़ा पडरौना नगर पालिका को

महिलाओं के विरोध करने पर झुकना पड़ा पडरौना नगर पालिका को

कुशीनगर (प्रभात):रविवार को पडरौना के छावनी मोहल्ले के पोखरे पर नगर पालिका द्वारा आधा अधुरा निर्माण कराना किरकरी का सबब बन गया जहा महिलाओं ने एकत्र होकर विरोध जताया और छट पूजा में हो रहे दिक्कत को दूर करने के लिये नगर पालिका को अपने बनाये दीवाल को तुडवाना पड़ा तब जाकर महिलायें शांत हुई.

बताया जा रहा है की छावनी मोहल्ला स्थित शिवसागर पोखरे पर महिलाएं पोखरे पर कराए गए अधूरे निर्माण से नाराज थीं और छठघाट के सामने दीवार बन जाने के कारण छठ पर्व पर अर्घ्य देने में दिक्कत होने का हवाला देकर महिलाएं तत्काल छठघाट के सामने बनी दीवार को तोड़ने की मांग पर अड़ गई.

अब चुकी मामला धर्म आस्था का है तो उनका साथ देने वालो की काफ़ी तादात हो गयी साथ ही आने वाले कुछ दिनों में नगर निकाय के चुनाव भी होने है मामला हाईलाईट हो गया महिलाओं के प्रदर्शन की ख़बर मिलने पर नगरपालिका की निवर्तमान अध्यक्ष शिवकुमारी देवी मौके पर पहुची और उनकी मांग को मानते हुये अर्घ्य देने में बाधा बन रहे दीवाल को तुडवाना शुरू किया तब जाकर महिलाये मानी.

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular